Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति लाइन रणनीति पीडीएफ


एक संकेतक आपके साथ दिखाए जा रहे हैं कि एक ऊपरी आंदोलन आ रहा है और सबसे अच्छी बात है, आपके पास एक प्रवृत्ति लाइन ब्रेक है जो कि ज्यादातर व्यापारियों या व्यापारिक पुस्तकों के अनुसार सामान्य प्रविष्टि है। इस बिंदु पर, आपने एक लंबा व्यापार दर्ज करने का फैसला किया और खुशी से खरीदें बटन पर क्लिक करें। किसी तरह, बाजार अचानक उलट जाता है और आप जो भी कर सकते हैं वह बैठकर देखते हैं कि आपके स्टॉप लॉस की कीमत धीरे-धीरे कैसे चलती है। अंत में आप अपने प्लेटफार्म से एक अलार्म सुनाते हैं कि आपका स्टॉप लॉस ट्रिगर होता है। चीजों को और भी बदतर बनाने के लिए, मूल्य उस दिशा में वापस ले जाता है, जो आपने पहले अपने व्यापार में दर्ज किया था और आप पूछते हैं कि आप अपने स्टॉप लॉस को और आगे क्यों नहीं सेट करते हैं। आपकी रोक नुकसान में समस्या नहीं लगी समस्या आपकी प्रविष्टि में निहित है सभी संकेतक आपको दिखा सकते हैं कि एक ऊपरी आंदोलन आ रहा है और आपके पास एक प्रवृत्ति लाइन तोड़ रही है लेकिन क्या आप सही प्रवृत्ति रेखा खींच रहे हैं क्या आप हाल ही की प्रवृत्ति को आकर्षित कर रहे हैं लाइन ट्रेंड लाइन ब्रेक है या वैध नहीं ट्रेडर्स द्वारा सामना की गई सामान्य समस्या ऊपर एक निराशाजनक समस्या है जो ज्यादातर व्यापारियों का सामना करते हैं जब वे व्यापार कर रहे हैं। बिना किसी अपवाद के, जब मैं पहली बार कुछ साल पहले व्यापार शुरू कर चुका था, तब भी मुझे यही समस्या थी। जब मैं एक प्रवृत्ति लाइन ब्रेक देखता हूं, तो मैं जल्द ही एक व्यापार में प्रवेश करूंगा, जब मैं अपनी स्थिति में प्रवेश करने के बाद मार्केट की शुरुआत करूँगा। यह आम तौर पर आपके प्रवेश के बाद क्या होता है यह सिर्फ एक बार नहीं हुआ और वास्तव में ऐसा कई बार हुआ कि मुझे यह सोचना शुरू हो गया कि बाजार मेरे खिलाफ जाने की कोशिश कर रहा था। तो आप इसे कैसे खत्म कर सकते हैं यह मुझे काफी समय से पता चला कि मैं हमेशा बाज़ार के गलत पक्ष में क्यों रहता हूं और उसके बाद बेहतर चीजों के लिए बदलना शुरू कर दिया। कारणों में से एक मैं हमेशा बाजार के गलत साइड पर रहता हूँ क्योंकि मैं प्रवृत्ति रेखा को चित्रित कर रहा हूं। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि ट्रेन्ड लाइन ड्राइंग बहुत सरल है और इसलिए इसे ज्यादा ध्यान नहीं देते। वास्तव में, क्या आप जानते हैं कि आपकी प्रवृत्ति लाइन हर बार और फिर बदल रही है। प्रवृत्ति लाइन ब्रेक के बिंदु पर एक व्यापार दर्ज करने के कारण बाज़ार उलट हो जाता है, क्योंकि यह ब्रेक बिल्कुल नहीं होता है, मैं आपको दिखा रहा होगा कि आप एक ट्रांज़ेंड लाइन को वास्तव में एक संकेतक की सहायता से कैसे सत्यापित कर सकते हैं। । इसके अलावा, आप सीखेंगे कि सही प्रवृत्ति रेखा कैसे खींचें ताकि आप फिर से गलत व्यापार में प्रवेश न करें। लेकिन एक और समस्या भी है, अगले समस्या जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया था, तो यह है कि बाजार में अचानक रिवर्स होगा और व्यापार में जमा सभी लाभ वापस लेगा। यह मुझे मेरे सिर को सोच रहा है कि क्या हुआ है। मुझे उस समय क्या नहीं पता था कि कीमत कुछ ऐसी है जिसे मध्यम अवधि के रुझान रेखा या लंबी अवधि के रुझान रेखा को बुलाया गया है और यह वही है जो अधिकतर व्यापारियों से अनजान हैं। उन्हें काम पर देखें यहां बताया गया है कि आप इस समस्या से कैसे दूर कर सकते हैं इसलिए इस पुस्तक में, मैं आपके साथ साझा करूँगा कि आप इन समस्याओं को कैसे दूर कर सकते हैं और आपको लंबे समय तक अधिक लाभदायक व्यापारी बना सकते हैं। मेरे ब्लॉग पाठकों के निरंतर अनुरोधों से मुझे उनके व्यापार में कोच करने के लिए कहा गया है, मैंने आपके साथ मेरी एक ट्रेडिंग रणनीति साझा करने का फैसला किया है और यह इस बहुमूल्य पुस्तक में लिखा है। इस पुस्तक से आप क्या सीख लेंगे इस पुस्तक को पढ़ने के अंत में, आप मॉड्यूल 1 - फोरएक्स ट्रेंड लाइन एनालिसिस की खोज करेंगे इस मॉड्यूल में, आप विभिन्न प्रकार के विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति रेखा को चित्रित करने की चाल सीखेंगे और मैं आपको बताएगा कि वास्तव में कैसे पता है कि क्या प्रवृत्ति लाइन ब्रेक एक नकली है या नहीं यह आपके व्यापार के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि इससे आपको अनावश्यक नुकसान से बचने में मदद मिलेगी। मॉड्यूल 2 - फॉरेक्स ट्रेंन्ड लिन एसटीटीजी इस मॉड्यूल में, आप सीख लेंगे कि आपने उन प्रवृत्ति लाइनों के साथ व्यापार कैसे किया है जिन्हें आपने खींचा है और मैं आपको दिखाता हूं कि जब कोई व्यापार दर्ज किया जाए, तो मेरे घातक सटीक प्रोजेक्शन तकनीक के साथ अपने व्यापार से बाहर निकलने के लिए। आप यह भी सीखेंगे कि अच्छा व्यापारिक अवसर कैसे पहचानें, जिससे आपको उच्च जोखिम इनाम अनुपात मिल सकता है। मॉड्यूल 3 - टीआरएडीएंग एक्सपेल्स आपको विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति की रेखा की रणनीति की बेहतर समझ देने के लिए, मैंने EURUSD जोड़ी पर 2 व्यापारिक उदाहरण जोड़े हैं ताकि आप देख सकें कि मैं इस रणनीति को कैसे व्यापार करता हूं और जो चीजें हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए और पता होना चाहिए वास्तव में जब आपको एक व्यापार करना चाहिए, यह कैसे बताने के लिए कि क्या बाजार वास्तव में उलटा रहा है या यह केवल एक नकली है, सबसे प्रासंगिक प्रवृत्ति लाइन को कैसे आकर्षित किया जाए, जिससे आपको पता चल सके कि प्रवृत्ति लाइन ब्रेक वैध है या नहीं लंबे समय तक और मध्यम अवधि की प्रवृत्ति लाइनों की और आप अपने चार्ट पर सही तरीके से कैसे आकर्षित कर सकते हैं यह कैसे बताने के लिए कि क्या एक स्टॉप आउट को रोकने के लिए व्यापार में प्रवेश करने का सही समय नहीं है, अपनी स्थिति में प्रवेश करने और बाहर निकलने का सही समय क्यों वे इतने घातक सटीक हैं जब बाज़ार से पहले अपनी स्थिति से बाहर निकलना चाहिए, बिल्कुल सही है, मैं अपने सभी ट्रेडों के लिए मेरा मूल्य अनुमान कैसे दिखाता हूं और देखें कि वे कितने घातक हैं वे आपके लिए एक विश्वसनीय व्यापार रणनीति है और इसके बाद के संस्करण मुश्किल से खरोंच हैं सरफा क्या किताब में शामिल की सीई। मैं आपको इन तकनीकों को लागू करने के लिए कदम से कदम के माध्यम से चलने की कोशिश कर रहा हूं ताकि आप उन्हें अपने व्यापार में पेश कर सकें। आप अपने स्वयं के परिणामों से हैरान होंगे क्या आप इस पुस्तक के साथ पैसे कमा सकते हैं हमेशा की तरह, इस पुस्तक को पढ़ कर अकेले पैसे कमा सकते हो आपको उस तकनीक को सीखना होगा जिसे इस पुस्तक में प्रस्तुत किया गया है और फिर इसे एक डेमो खाते पर अभ्यास में डाल दिया जाना चाहिए जब तक कि आप इस रणनीति को किसी लाइव खाते में ले जाने से पहले उसमें लगातार लाभ अर्जित करने में सक्षम न हों। यह पुस्तक ई-पुस्तक के रूप में है ताकि आप तुरंत इसे डाउनलोड और पढ़ सकें। सामान्य खुदरा 59.95 47.00 पर फॉरेक्स ट्रेन्ड लाइन रणनीति की अपनी प्रति डाउनलोड करें, जो आज व्यापार के जरिए निरंतर आय बनाने में आपकी मदद करता है। उन लोगों के लिए जहां स्थानों पर रहता है, जहां पेपैल आपके भुगतान को स्वीकार नहीं करता, आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके प्लिमस के माध्यम से अपना भुगतान कर सकते हैं 47.00 पर। आपको पैसे वापस करने के लिए इस रणनीति के साथ एक लाभदायक व्यापार की आवश्यकता है। यह एक ऐसी किताब है जो जीवन और पुनरोद्धार आपके व्यापार में दोबारा ला सकता है। अनुलेख यह एक रणनीति है जो आपके पास होगी यदि आप अभी भी अपने व्यापार के साथ संघर्ष कर रहे हैं। कोई भी आय गारंटी या किसी प्रकार के वादे नहीं बना रहे हैं। आपके नतीजे के बाहर स्थित परिस्थितियों के कारण आपके परिणाम भिन्न होंगे। हालांकि यह पूरी तरह से ध्यान दिया गया है कि प्रदान की गई सभी सूचनाएं लेखन के समय तक पूरी हो चुकी हैं, उल्लेख किए गए सभी वेबसाइटों, उत्पादों और सेवाओं को किसी प्रकार की वारंटी के बिना प्रदान की जाती हैं। लेखक इस किताब में वेबसाइटों, उत्पाद, सेवाओं या संसाधनों के इस्तेमाल के उपयोग या परिणामों के बारे में कोई गारंटी नहीं देता है, गारंटी देता है या नहीं करता है। पाठक यह स्वीकार करता है कि यहां दी गई सामग्री सूचना के उद्देश्यों के लिए है और व्यवसाय की विफलता का खतरा उन पाठकों द्वारा तैयार किए गए और निष्पादित योजनाओं और योजनाओं पर आधारित है। इन वेबसाइटों, उत्पाद और सेवाओं के परिणामों और प्रदर्शन के पूरे जोखिम को रीडर द्वारा ग्रहण किया जाता है। पाठक इस प्रकार इस बात से सहमत हैं कि लेखक और प्रकाशक किसी भी जानकारी से संबंधित पाठकों की सफलता या विफलता के लिए जिम्मेदार नहीं हैं 8217 व्यावसायिक निर्णय। इस पुस्तक में सभी सूचनाएं शामिल हैं, और इस पुस्तक के भीतर या किसी भी मंच पर लेखक या प्रकाशक के साथ पत्राचार के माध्यम से प्रदान की गई कोई अन्य जानकारी इस अस्वीकरण कॉपीराइट 2011, विदेशी मुद्रा लेन-देन रणनीति को छोड़ने का नहीं है। सभी अधिकार सुरक्षित। उन्नत रणनीति 10 (ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटजी) 4 अक्टूबर 2008 - 08:30 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत। माय्रोन ने वास्तव में एक महान काम किया है मौजूदा रुझान रेखा व्यापार रणनीति के लेखक समर्थन-प्रतिरोध व्यापार, प्रवृत्ति लाइन व्यापार, उच्च समय के फ़्रेमों की जांच, धन प्रबंधन mdash रणनीति में ठोस-समान सिद्धांत आधार और एक साधारण कार्यान्वयन है जो कि जीतने वाला संयोजन है, जो इसे उन्नत रणनीतियों की श्रेणी में रखता है। याद रखें, आपकी प्रतिक्रिया, टिप्पणियां और सुझाव हमेशा महान मांग में हैं सबसे पहले, यह साइट कमाल है एडवर्ड, आप एक महान आदमी हैं। मैं एक सप्ताह (अक्टूबर 2008 के 29 सितंबर-तीसरे) के लिए एक साधारण व्यापार रणनीति का प्रदर्शन कर रहा हूं और 5000 खाते के साथ एक हफ्ते में करीब 200 रिटर्न निवेश प्राप्त करता हूं और मैं इसे साझा करना चाहूंगा और इसमें कई लोगों को शामिल करना अच्छा होगा इस रणनीति का परीक्षण करें। मैं इसे एक ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रिंग कह रहा हूं और यह इस पर आधारित है: प्रवृत्ति के बाद हेड amp पढ़ा है कि एक लाख बार से पहले मैं तुम्हें कठबोली दोष नहीं है। लेकिन शायद आप यहाँ कुछ अतिरिक्त सीख सकते हैं। अपने आप को एक एहसान करें और एक चार्ट पर नज़र डालें और देखें कि क्या आप किसी प्रवृत्ति की पहचान कर सकते हैं क्या एक मुख्य स्थापित प्रवृत्ति है यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानते समय मुख्य प्रवृत्ति एम्प की पहचान करें, आपका व्यापार निर्णय मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में आधारित है। ऐसे अपवाद हैं जहां आप मुख्य प्रवृत्ति के खिलाफ जा सकते हैं, लेकिन मैं यहां पर स्पर्श नहीं करता। चुंबन यह सरल एप सरल रखें। टाइमफ्रेमः इन रणनीतियों के लिए उपयुक्त टाइमफ़्रेम दैनिक, 4 ह, 1hr, 30 मीन है। संकेतक: मैं केवल 1 मेटाट्रेडर 4 सूचक का प्रयोग स्विंग ज़ेडज़ (zgzag के लिए zz) कहता हूं। यह नेट में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है, बस इसे गूगल और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। प्रोग्रामर के लिए धन्यवाद जो इसे लिखा था यह संकेतक सहायक होता है क्योंकि आप पिछले स्विंग ऊंचा और चढ़ाव की पहचान कर सकते हैं जो प्रतिरोध amp समर्थन के स्तर के रूप में कार्य करते हैं और मुझे लगता है कि यह रणनीति इस रणनीति में उपयोग करने के लिए एक आसान उपकरण है। SwingZZ. mq4 तो हमें शुरू करने देता है हम इस ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति को कॉल करेंगे क्योंकि इसमें स्विंग ज़ेड़ड संकेतक के स्विंग ऊंचा और नीच के माध्यम से प्रवृत्ति लाइनों को शामिल करना शामिल है। लघु प्रविष्टि नियम: (ए) उस समयसीमा को देखें जो आप उपयोग करना चाहते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करते हैं। पहले बड़ी तस्वीर लीजिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, जब मैं प्रति घंटा चार्ट पर व्यापार करना चाहता हूं, तो मैं पहले दैनिक चार्ट को देखता हूं और यह भी देखना चाहता हूं कि 4 हर्ट चार्ट में क्या हो रहा है यह देखने के लिए कि क्या मैं एक स्पष्ट प्रवृत्ति या चैनल को देख सकता हूं या दैनिक में हो रहा है और 4 घंटे के चार्ट जब भीड़ की ब्रेकआउट होती है और एक प्रवृत्ति स्थापित हो जाती है तब तक मैं भी वहां रहना चाहता हूं। मैं दैनिक या 4-स्ट्रिल चार्ट चार्ट पर प्रवर्तक खींचता हूं तो 1 घंटे का समय सीमा पर स्विच करें मैं प्रति घंटा रुझानों की पहचान करता हूं और साथ ही साथ ट्रेंडलाइन (रे) को आकर्षित करता हूं I (बी) मैं एक मार्केट स्टॉप ऑर्डर देता हूं, कम से कम 5 पिक्स नीचे की मोमबत्ती के नीचे जो ट्रेंडलाइन को छूता या छितराता है ट्रेंडलाइन दैनिक, 4hrly या 1hr ट्रेंडलाइन हो सकती है जब आप उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, तो आपको अपना आदेश देना चाहिए। 5 पीप मुझे क्यों नहीं पता, 5 मेरे लिए एक अच्छी संख्या की तरह लगता है, मेरे पास प्रत्येक बांह पर पांच अंगुलियां हैं और इसी तरह पैरों के लिए, इसलिए 5 एक नंबर है जिसका जन्म मैं चाहता हूं कि 10 पिप्स डाल दें। ध्यान दें कि आपको अपना स्टाक ऑर्डर देने से पहले ट्रेंडलाइन के पास जाने या ट्रेंडलाइन के बहुत करीब जाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करनी चाहिए। (सी) मैं अपने स्टॉप लॉस को सबसे हाल ही में स्विंग हाई के ऊपर कम से कम 5 पिप्स रखने की पसंद करता हूं। आपको अपने पैसे प्रबंधन की गणना और जोखिम सहिष्णुता के अनुसार अपना स्टॉप लॉज सेट करना चाहिए। (डी) मैंने पिछली स्विंग के स्तर के भीतर ही मेरा लाभ लक्ष्य निर्धारित किया है I (ई) व्यापार प्रबंधन: जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता है, मैं अपने निम्न नुकसान वाले प्रत्येक ऊपरी चोटियों (निचले स्विंग हाईस) के ऊपर से कम से कम 5 पिप्स को अपने स्टॉप लॉस को ले जाता हूं। लंबी प्रवेश नियम: बस छोटी प्रविष्टि के सटीक विपरीत करें (1) अपने खरीदें स्टॉप ऑर्डर सेट करें 5 पिप्स मोमबत्ती के ऊपरी भाग के ऊपर जो उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, जब ट्रेंडलाइन को छेदते हैं। (2) मैं हाल ही में कम के ठीक नीचे अपना स्टॉप लॉस सेट करता हूं। (3) मैं पिछले उच्च स्तर के स्तर के भीतर अपने लाभ का लक्ष्य रखता हूं (4) जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता रहता है, मैं कम से कम 5 पिप्स को नुकसान रोकता हूं जो कि उच्चतर उच्चतर स्विंग चढ़ाव के तहत होता है, संक्षिप्त प्रविष्टि उदाहरण: संलग्न 4 एचआर यूएसडीजेपीवाई चार्ट में दिखाए गए लघु व्यापार हैं जो कि इस रणनीति के उपयोग से बहुत लाभदायक हो सकते थे। (सभी स्क्रूशॉट्स क्लिक करने योग्य हैं) लंबी प्रविष्टि उदाहरण: यूएसडीएडीएडी दैनिक चार्ट संलग्न है और संभव व्यापार प्रविष्टियां आपको संभावित व्यापार व्यवस्था की पहचान करने और उन्हें लेने की एक विजुअल समझने के लिए दिखायी जाती हैं। यहां ऊपर की रणनीति का उपयोग करके मैंने उन ट्रेडों का एक स्क्रीनशॉट लिया है मैंने 1 मिनट का समय सीमा, 5 मिनट की समय सीमा और 15 मीन की कोशिश की है, लेकिन अंत में, 4hr, 1hr amp 30min समय सीमा की तरह बड़े समय सीमाओं का उपयोग करने के लिए और अधिक दिखे हैं ताकि मैं पूरे दिन कंप्यूटर पर चिपक न पाए। दो हिस्सों में लिया गया ट्रेडों का खाता इतिहास स्क्रीनशॉट संलग्न है क्योंकि मैं 1 पूर्ण स्क्रीनशॉट लेने में असमर्थ हूं। आप सभी अच्छे स्वास्थ्य की इच्छा Myronn ईमेल: myronns (पर) याहू

No comments:

Post a Comment