Monday 18 December 2017

इंटरएक्टिव - दलालों - आयोगों - विदेशी मुद्रा कनवर्टर


इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के कमीशन क्या किसी को भी पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए इंटरएक्टिव ब्रोकर के काम कैसे चल रहे हैं मैंने अपने विदेशी मुद्रा आयोगों को देखा और मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे स्पष्ट रूप से समझता हूं। 1,000,000 से कम के ट्रेड ऑर्डर के लिए, यह कहता है कि ये कम्युनिकेशन 2.50 प्रति ऑर्डर है। हालांकि, यह आयोग के कॉलम के तहत भी कहते है कि कमीशन 0.2 आधार अंक (1) ट्रेड वैल्यू (2) बस हम स्पष्ट हैं, इसका मतलब यह है कि उनके व्यापार प्रति मिनट (2.50 अमरीकी डालर, 0.2 आधार प्वाइंट ट्रेडेड मूल्य) उनके कमीशन EURGBP के 50,000 GBP के व्यापार के लिए शुल्क लिया गया आईबी (या आईबी के श्रमिकों का उपयोग करने वाले किसी भी व्यापारी), यहां आपके इनपुट की सराहना की जाती है अप्रैल 2007 में शामिल हुए: स्थिति 1,842 डाक अपने आयोगों की गणना करने के लिए सबसे आसान तरीका है, इसे 20 xzy प्रति मिलियन एक्सवायज व्यापार के रूप में सोचने के लिए। इसलिए यदि आप 1 एम EURGBP खरीदा है, तो आप 20 EUR कमीशन भुगतान करते हैं (खाते की आधार मुद्रा में बदल जाते हैं, मेरे लिए यह अमरीकी डॉलर होगा) आपके उदाहरण के अनुसार, 50,000.00 GBP 0.00002 1 GBP 1.52 अमरीकी डालर का कमीशन करता है, ताकि आपको न्यूनतम 2.50 का शुल्क लिया जा सके। अपने आयोगों की गणना करने का सबसे आसान तरीका यह है कि इसके बारे में 20 xzy प्रति मिलियन एक्सवायज ट्रांस्डक्वाट। इसलिए यदि आप 1 एम EURGBP खरीदा है, तो आप 20 EUR कमीशन भुगतान करते हैं (खाते की आधार मुद्रा में बदल जाते हैं, मेरे लिए यह अमरीकी डॉलर होगा) आपके उदाहरण के अनुसार, 50,000.00 GBP 0.00002 1 GBP 1.52 अमरीकी डालर का कमीशन करता है, ताकि आपको न्यूनतम 2.50 का शुल्क लिया जा सके। धन्यवाद व्यापारी केजीबी, मैं सिर्फ 2.50 0.2 अंकों के मुकाबले मुद्रा में खुश नहीं हूं। इसके अलावा, यह आधार मुद्रा के मामले में हमेशा चार्ज किया जाता है, यह मेरे उदाहरण से जारी नहीं है, अगर मेरी खाता मुद्रा अमरीकी डालर है, और मैं खरीद या 50,000.00 EURGBP बेच रहा हूं, तो आयोग 0.250,000 EUR होना चाहिए या यह 0.2 आधार बिंदु एक्स 50,000 (मुद्रा के बेचने में से) मुझे याद है कि आप एक अन्य धागा में उल्लेख किया है जो आप आईबी के साथ व्यापार करते हैं। आपके लिए एक अंतिम प्रश्न क्या आपने कभी उनके साथ किसी भी झटके का अनुभव किया है कि उनका निष्पादन कितना तेज़ है 2.50 प्रति पक्ष है, यूरो का न्यूनतम आकार 20,000 है और कॉम 5.00 राउंड-मोड़ है, और कॉम रहता है जब तक कि आप 100,000 से अधिक नहीं मिलते (निश्चित नहीं कि सटीक राशि) , तो वह फार्मूला अंदर आती है और कॉम थोड़ा ऊपर जाता है। मैंने उनसे नकद एफएक्स कारोबार किया है, लेकिन सीएमई वायदा तुरंत भरता है, आमतौर पर कोई कमी नहीं होती (और आप सकारात्मक और नकारात्मक झुकाव भी कर सकते हैं)। यूरोपीय संघ पर फैला हुआ है 0.5 - 1.0 मैं ह्यूस्टन, TX (सीएमई के समान समय क्षेत्र) और एक केबल मॉडेम में हूँ - बहुत तेज़। ps: एपीआई पर एक याहू चर्चा समूह है, बहुत ही साथ मैं समझता हूं कि 2.50 प्रति पक्ष आयोग है इस प्रकार, एक गोल यात्रा 5.00 होगी। मुझे अभी भी लगता है कि अन्य दलालों की तुलना में अधिक सस्ता है। लिंक के लिए धन्यवाद इसकी ACtiveX और Excel और I का उपयोग सी। का उपयोग करते हुए, मैं सिर्फ फ्रेक्स निष्पादन के साथ झुकाव के बारे में चिंतित हूं क्योंकि मेरा सिस्टम हाई आवृत्ति डेटा पर थोड़ा आधार है। Im स्केलिंग के रूप में नहीं Im हर 10 सेकंड के लिए एक pip लाभ की तलाश में नहीं लेकिन, यदि आवश्यक हो (शायद ही कभी मेरे बैकटेस्ट के अनुसार), मैं एक मिनट के भीतर एक से अधिक व्यापार निष्पादित करने में सक्षम होना चाहता हूं और वहां किसी भी प्रकार के झुकाव का अनुभव नहीं करना चाहता। पियर-ल्यूक सौसी039 के ब्लॉग इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के साथ USDCAD परिवर्तित करना: इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के साथ मुद्राओं को परिवर्तित करने के लिए पहले से भ्रमित हो सकता है, इसलिए, अमेरिका और कनाडाई डॉलर को परिवर्तित करते समय जितना संभव हो उतना कम कमीशन के भुगतान के लिए मेरे पद के अनुवर्ती के रूप में। यहाँ 8217 यह कैसे करना है पर एक त्वरित ट्यूटोरियल। 1) लिंकिंग अकाउंट्स यदि आप अपने खाते को ईटीएफ के माध्यम से फंड करना चाहते हैं, तो आप अपने इंटरैक्टिव ब्रोकर्स (आईबी) खाते में अपने बैंक खातों को कॉन्फ़िगर करने की आवश्यकता कर सकते हैं I8217 इसके लिए, आपको उन्हें 8220Instruction8221 कॉल करने की आवश्यकता है वे तब आपके बैंक खाते में एक छोटी सी जमा राशि बनाते हैं, you8217ll राशि की पुष्टि करते हैं और फिर आप अपने आईबी खाते से और बाहर धन हस्तांतरित करने के निर्देश के उपयोग के लिए अपनी पकड़ नीति के अधीन हो सकते हैं। कनाडाई अपने आईबी खाते में कनाडाई बैंकों में आयोजित सीएडी और अमरीकी डालर-निहित बैंक खातों से लिंक कर सकते हैं। आप आईबी वेबसाइट के अकाउंट मैनेजमेंट क्षेत्र में फंड ट्रांसफर निर्देश जोड़ सकते हैं: आपके बैंक खाते को सत्यापित करने के लिए आईबी से प्राप्त की गई छोटी जमा राशि में प्रवेश करने के बाद एक बार आपने 8217 की पुष्टि की है, तो आप निधि अंतरण निर्देश भी बनाकर जमा राशि जमा कर सकते हैं। अपने अकाउंट मैनेजमेंट क्षेत्र में: 2) कन्वर्टिंग मुद्राएं 2.1) वेब ट्रेडर प्लेटफॉर्म में लॉग इन करें 2.2) ऑर्डर मैनेजमेंट सेक्शन में, फॉरेनिक्स चुनें और खरीदें अगर आप USD खरीदना चाहते हैं, और बेचते हैं, तो आप USD को बेचना चाहते हैं एक बिक्री आदेश के लिए आप जिस USD की बिक्री करना चाहते हैं उसे दर्ज करें, या सीएडी की मात्रा जिसे आप खरीद ऑर्डर के लिए USD में कनवर्ट करना चाहते हैं। 2.3) प्रतीक क्षेत्र में, टाइप करें 8220USD8221 और उसके बाद 8220Go8221 बटन पर क्लिक करें। आपको ड्रॉप-डाउन में USD. CAD मुद्रा जोड़े चुनने में सक्षम होना चाहिए: 2.4) यदि आप पसंद करते हैं तो ऑर्डर के नियम (क्रम प्रकार, सीमा मूल्य, आदि) को बदलें। 2.5) 8220 प्रिव्यू ऑर्डर 8221 पर क्लिक करें और सुनिश्चित करें कि जानकारी सटीक है और यह कि आप 8217ve ने सोर्सिडेस्टेशन मुद्रा में सही मात्रा में प्रवेश किया (ताकि आप don8217t को 5000 सीएडी के बजाय 5000 यूएसडी के बदले 5000 अमरीकी डालर के बराबर विक्रय कर दें): 2.6) 8220 सेबमिट ऑर्डर 8221 पर क्लिक करें और आपके आदेश भरने के लिए प्रतीक्षा करें (बाज़ार घंटे के दौरान बाजार के आदेशों के लिए लगभग तात्कालिक, जबकि सीमित सीमाएं आपकी सीमा मूल्य के आधार पर लागू हो सकती हैं या नहीं)। यह 8217s यह इंटरफ़ेस पहले डरावना लग सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह 8217 रुपये बचत के लायक है यदि आप 8217re इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के माध्यम से प्रति वर्ष हजारों डॉलर परिवर्तित कर रहे हैं। 3) बाद में क्या करना चाहिए आप अपने खाते को वित्तपोषित कैसे करते हैं इसके आधार पर, आपके निधि के लिए एक लंबी अवधि का समय हो सकता है (वर्तमान में तार हस्तांतरण के लिए 3 कार्यदिवस और ईएफटी के लिए 60 कार्य दिवस)। होल्ड की समाप्ति के लिए इंतजार करते समय आप अपने नकद बैलेंस में धनराशि छोड़ सकते हैं, या यदि आप चाहें तो स्टॉकएक्सएफ खरीदने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं एक्सएसबी जैसे अल्पावधि बांड ईटीएफ खरीदने और पकड़ अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें बेचते हैं, लेकिन निजी वरीयता के मामले में यह 8217 होता है। मुझे उम्मीद है कि यह जानकारी सहायक थी Don8217t टिप्पणी में पोस्ट करने में संकोच अगर आप इसे सराहना (यह 8217 हमेशा अच्छा है कि लोगों को एक ब्लॉग पोस्ट पसंद है) या यदि आपके पास कोई सवाल है पोस्ट नेविगेशन 15 पर विचार ldquo पर इंटरैक्टिव ब्रोकरर्स के साथ USDCAD परिवर्तित करना: आप कैसे कहते हैं 8220 जब आप कहते हैं कि USD की राशि को बेचने के लिए आप बेचना चाहते हैं, तो 8221 क्या आप USD को कम करने के बारे में बात कर रहे हैं या जब आप उस ऑर्डर पर जाते हैं तो आप कुछ अन्य मुद्रा के लिए सिर्फ अमरीकी डालर बेच रहे हैं। मैं वर्तमान में आईबी के साथ एक खाता खोल रहा हूं और 6000 सीएडी से यूएसडी में परिवर्तित करना चाहता हूं। लेकिन जब आप कहते हैं कि जब आप कहते हैं कि तुम्हारा मुद्रा बेचते हैं, तो बस उसमें उलझन में, जब उस ने कहा कि मैं तुरन्त छोटी सोचता हूं। मेरे निर्देश (और स्क्रीनशॉट) यूएसडी से सीएडी में कनवर्ट करते हैं, चूंकि 8217 का उपयोग मेरे मामले 8230 और इंटरैक्टिव ब्रोकर 8217 इंटरफ़ेस में सेलिंग शामिल है। यदि आप सीएडी को USD में कनवर्ट करना चाहते हैं, I8217d मान लेता है कि आप 8217d एक ही काम करते हैं, लेकिन इसके बजाय एक खरीद लेनदेन के साथ। जब आप 8220 प्रिव्यू ऑर्डर 8221 पर क्लिक करते हैं, तो आप को वह राशि दिखाई देती है, जो आपको देती है, और फिर यह पुष्टि करने में सक्षम होनी चाहिए कि आपने सही क्रम (बेचने या खरीदने) और राशि दर्ज की है I8217m सुपर शॉर्टिंग शब्दावली के साथ परिचित नहीं है, लेकिन मेरी समझ यह है कि यदि आप वर्तमान में 82007 के मुकाबले मुद्रा में कमी नहीं कर रहे हैं, तो मेरे पास मेरे खाते में यूएसडी और सीएडी शेष हैं, और I8217m मेरे यूएसडी बैलेंस में कुछ USD सीएडी (जो तब मेरे सीएडी शेष में जाता है)। आशा है कि बीटीडब्लू के महान ब्लॉग पोस्ट में यह मदद करता है कि यह एक उपयोगी लेख है जो कि मुद्रा हस्तांतरण के लिए कई लोगों को कमीशन में बहुत बचत कर सकता है। हालांकि विस्तार में आपकी स्पष्टीकरण सही नहीं है। आप अपने USD को सीएडी में कनवर्ट करने के लिए USD. CAD लिखत का उपयोग करें। टेलर को सीएडी से USD तक परिवर्तित करना है USD से सीएडी परिदृश्य में, आप USD. CAD पर कम जाते हैं क्योंकि आप अपने USD को बेच रहे हैं। सीएडी में अमरीकी डालर के परिदृश्य में, आप USD. CAD पर लंबे समय तक जाते हैं क्योंकि आप USD खरीद रहे हैं यह ट्रेडिंग शब्दावली है, आईबी आपको विदेशी मुद्रा व्यापार करने की अनुमति देती है, मुख्य रूप से एक मुद्रा हस्तांतरण मंच नहीं है। आप जो भी राशि डालते हैं वह हमेशा अमरीकी डालर होता है, क्योंकि आप अमरीकी खरीदते हैं या बेचते हैं जब आप रूपांतरण करना चाहते हैं, तो आप एक व्यापार (QuickTrade या वेब व्यापारी में) बनाते हैं, आप प्रतीक चुनते हैं, व्यापार का प्रकार (खरीदें या बेचें) और ऑर्डर प्रकार (मार्केट, सीमा, रोकें आदि)। यदि आप सीएडी प्राप्त करने के लिए अमरीकी डॉलर बेचते हैं, तो यह आसान है कि आप कन्वर्ट (विक्रय) को सिर्फ अमरीकी डालर डालते हैं। यदि आप मार्केट को ऑर्डर प्रकार के रूप में चुनते हैं, तो ऑर्डर को एएसएपी (स्प्पीज को संभवतः नहीं माना जाता है) को निष्पादित किया जाता है। यदि आप बेहतर विनिमय दर का प्रयास करना चाहते हैं, तो आप सीमा चुनते हैं और आप एक दर डालते हैं जो वर्तमान से अधिक है। यदि आप USD खरीदते हैं और विशेषकर अगर आप शेष सीएडी बैलेंस को लगभग 0 में कम करना चाहते हैं, तो यह इतनी जल्दी नहीं है मौजूदा बाज़ार दर या आपके द्वारा चुने गए दर के आधार पर, सिस्टम को खुश होने तक आपको सही राशि के साथ प्रयास करना होगा। अगर आपका ऑर्डर निष्पादित नहीं किया जा सकता है तो एक त्रुटि संदेश होगा। इसका कारण यह है कि आप जो अमरीकी डॉलर प्राप्त करेंगे वह दर और कमीशन पर निर्भर करता है। साथ ही, आईबी प्रणाली छोटी है, यह एक मात्रा का पता लगाएगा, अगर यह एक त्रुटि का पता चल जाएगा, लेकिन हमेशा नहीं होगा 8230 एक उदाहरण के तौर पर, मेरे पास 1000 GBP है और EUR में चाहते हैं कि वर्तमान यूरो का लाभ GBP दर का लाभ उठा सके। उस स्थिति में, मैं अपने यू.के. बैंक खाते से आईबी के यूके खाते में 1000 जीबीपी को तार करता हूं। इसका परिणाम आईबी में 100 किलो जीबीपी के संतुलन में होता है। मैं EUR. GBP का चयन करके एक खरीदें व्यापार करता हूं और फिर मुझे वर्तमान दर पर नजर रखना चाहिए। अगर मैं एक बेहतर दर की कोशिश करना चाहता हूं, तो मैं उस कीमत के साथ एक सीमा बेचना चुनूंगा जिसे मैं हासिल करना चाहता हूं। मैं सिस्टम की खुश रहने तक अधिकतम राशि (उदाहरण के लिए 1400, 13 99, 1398 आदि) के साथ कोशिश करता हूं। उदाहरण के लिए सिस्टम खुश है अगर व्यापार 13 9 7 यूरो के लिए है और GBP राशि 998.50 है (यह आयोग पहले से ही दर्शाता है)। यदि आदेश निष्पादित किया जाता है, तो मैं आईबी में ट्रांसफर अनुभाग में जा सकता हूं, यहां मेरे पास यूरो का संतुलन और जीबीपी का 8220 रुपयेीय 8221 का बैलेंस (उदाहरण के लिए 0.50 जीबीपी) होगा। मैं तब 1397 EUR को एक यूरो बैंक खाते में वायर-आउट कर दूंगा। जैसा कि लेख वैसे भी कहता है, व्यापार को रखने से पहले हमेशा पूर्वावलोकन फ़ंक्शन का उपयोग करें। आपके विस्तृत विवरण 8211 के लिए धन्यवाद जो कि 8217 के सहायक थे, मैंने सीएडी को USD में कनवर्ट करने के निर्देशों का पालन किया और मुझे लगता है कि मैं सफल रहा हूं। मेरे पोर्टफोलियो में अब मैं एक खुला 8220position8221 8220USD, नकद, आईडीईएएलआरपीओ, सीएडी 8221 देख रहा हूं, जिसमें मैंने परिवर्तित 8230 के साथ यह सुनिश्चित नहीं किया कि यह क्या है I8217m मेरे इंटरैक्टिव ब्रोकर्स खाते में अपने कैनेडियन बैंक खाते को जोड़ने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, ऐसा लगता है कि 8220 फ़ंड ट्रांसफ़र 8221 पृष्ठ बदल चुका है, अब आप स्थानांतरण विधि को निर्दिष्ट करने से पहले मुद्रा को पहले पूछते हैं। जब आप मुद्रा के रूप में 8220CAD8221 का चयन करते हैं, तो केवल उपलब्ध विकल्प 8220Wire8221 है कोई 8220 ईएफटी 8221 विकल्प नहीं है। क्या मुझे जो कुछ वास्तव में don8217t है, वह अंतरण शुल्क का भुगतान करना चाहते हैं, जो मुझे इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के लिए अपने सीएडी में स्थानांतरित करना है। सीएडी चुनने वाली देरी 8211 के लिए क्षमा करें एक विकल्प के रूप में मुझे ईएफ़टी दिखाता है, लेकिन मेरे पास एक कनाडाई आईबी खाता है। क्या आपका इंटरैक्टिव ब्रोकर्स सीए या अमेरिका के साथ आपका बहुत बहुत धन्यवाद। 2 महीने के लिए इस तरह के एक पोस्ट की तलाश में। मेरे पास यूएसबी में आईबी खाता है और मेरे पास आरबीसी में बचत खाता है I अब मुझे पता है कि आईबी के माध्यम से कैसे परिवर्तित किया जाए। एक बार फिर धन्यवाद

No comments:

Post a Comment