Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रहते हैं


डे ट्रेडिंगफ़ोरोमोलिव लाइफ (स्टरलिंग सुहर) की समीक्षा साइट पर जाएं मैं यह कहकर शुरू करना चाहूंगा कि मैं इस मंच को पढ़ने वाले हर व्यक्ति की तरह औसत हूं। मैं एक घड़ी पंच, मेरे बंधक का भुगतान करता हूं, और अगले व्यक्ति की तरह आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं मैं शायद ही कभी, अगर कभी भी, (सकारात्मक या नकारात्मक) समीक्षा पोस्ट करने के लिए जब तक यह अच्छी तरह से योग्य नहीं है। मेरे ईमानदार और विनम्र राय में, मैं स्टरलॉज वेबसाइट की समीक्षा नहीं करने के लिए एक बहुत बड़ा असर कर रहा होगा। मैं स्टर्लिंग039 के वीडियो के माध्यम से ठोकर खाई, जबकि यूथट्यूब के माध्यम से खुदाई करने के लिए कुछ भी सीखने की कोशिश कर रहा हूं, जो मैं निवेश कर सकता हूं। मुझे किसी भी सेवा या मंच पर साइन अप करने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन मैं अपने वीडियो देखना रोक नहीं सकता था। स्टर्लिंग को बाजार को तोड़ने का एक अनूठा तरीका है और इसे सीधे आगे और तर्कसंगत तरीके से समझाया गया है। आखिरकार मैंने एक बार, आजीवन सदस्यता शुल्क का भुगतान क्यों चुना है। मुझे लगा जैसे मुझे सही मायने में सिखाया जा रहा है, न सिर्फ उन लोगों के बारे में सुनना जो उन्होंने किए गए ट्रेडों के बारे में सुना। शुरू करने के लिए, कुछ सौ डॉलर की सदस्यता शुल्क एक पूर्ण सौदा है। मेरी ज़िंदगी में कहीं भी इस तरह की उचित कीमत पर मुझे अच्छी सेवा जारी नहीं हुई है आप केवल एक अच्छी तरह से बुनियादी तरीके से बाहर निकलना न देते हैं, आपको व्यापारियों से भरा मंच मिलता है जो वास्तव में एक-दूसरे की मदद के लिए होते हैं, लाइव चैट और ब्लॉग्स के साथ प्रदर्शन, विचार और आंकड़े ट्रैक करते हैं। मेरे पास एक ही सवाल नहीं मिला है जो अनुत्तरित हो गया था, और स्टर्लिंग या किसी भी सदस्य द्वारा रोका जाने के बाद कोई सलाह नहीं दी गई है। हर बार जब मैंने स्टर्लिंग को ईमेल किया है, तो मुझे साइन अप करने के बाद भी कुछ महीने बाद व्यक्तिगत रिएपस पर हाथ मिला है। यह सिर्फ एक कोर्स से बहुत अधिक है, यह एक टीम है चाहे आप एक अनुभवी व्यापारी हैं जो एक नया दृष्टिकोण या मेरे जैसे एक नया धोखेबाज़ जानने की तलाश में हैं, आपके लिए यहाँ कुछ है यह जीवन में कुछ भी जैसा है आप जो डालते हैं, उसे डीटीएफएल से बाहर कर लेंगे। यह कुछ जादू फार्मूला नहीं है, या एक समृद्ध-रातोंरात योजना है। इसमें बहुत अनुशासन और धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन यह एक सफल रणनीति है अगर सही ढंग से लागू किया गया है स्टर्लिंग पोस्ट प्रत्येक महीने एक महीने की समीक्षा करें और मैं एक तथ्य के लिए कह सकता हूं कि यह एक ईमानदार समीक्षा है (शामिल होने के बाद मैंने जो पहली चीज की थी वह यह देखने के लिए जांच की गई थी कि क्या दैनिक मार्केट प्राइवेट वास्तव में वहां थे, जैसे वे अपने यूट्यूब चैनल में हैं) न कि अधिक बार, वह एक अत्यंत रूढ़िवादी दृष्टिकोण लेता है जिसमें वह ट्रेड करता है, इसलिए परिणाम नहीं तिरछे होते हैं। और अवास्तविक के रूप में मुझे इसमें शामिल होने से पहले लग रहा था, अब मैं कह सकता हूं कि वे सबसे निश्चित रूप से प्राप्य हैं। बल्कि लंबे समय तक घुमावदार, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मैं समीक्षा के लिए स्टर्लिंग के योग्य नहीं होने के लिए मैं बहुत बड़ा असर कर रहा हूं। मैं अभी भी डीटीएफएल में शामिल होने के अपने फैसले से बहुत खुश हूं, और मुझे उम्मीद है कि मेरी समीक्षा में उन लोगों की मदद होगी जो शामिल होने के लिए अनिश्चित हो सकते हैं। और नहीं। इस समीक्षा देने के लिए मुझे किसी भी तरह से भुगतान या मुआवजा नहीं दिया गया था। उत्तम सेवा। स्टर्लिंग अच्छा आदमी है यह प्रथा महान सेवा है। स्टर्लिंग वह क्या करता है के लिए समर्पित है। आदमी अपने सदस्यों के लिए रोज़ाना समीक्षा करता है Hes एक लंबे समय से व्यापार किया गया है और वह क्या करता है के बारे में बहुत भावुक है। वह यूरो और जीबीपी के लिए रोजाना ठोस प्रवेश अवसर प्रदान करता है बहुत सी शिक्षा अपने कदमों और सिस्टम का पालन करें जिसमें सुरक्षित रूप से प्रवेश किया जाए और आप ठीक कर लेंगे आपको धैर्य रखना होगा कभी-कभी यह एक स्तर पर हिट करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन जब आप ऐसा करते हैं तो आप आमतौर पर उचित जोखिम प्रबंधन के साथ अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने आपको अपने सिस्टम को सिखाने के लिए अच्छे वीडियो का एक टन दिया है। आजीवन सदस्यता के लिए कीमत अच्छी तरह से इसके लायक है आपको हर सप्ताह दो लाइव प्रशिक्षण सत्र भी मिलते हैं। मैं इस प्रणाली को किसी ऐसे व्यक्ति को सुझाऊंगा जो अपनी प्रविष्टियों से सुरक्षित रहना चाहता है और समय की अवधि में खाता बढ़ने के लिए धैर्य रखता हूं। यह स्लैपर के लिए नहीं है आपको प्रविष्टि पर डीटीएफएल के नियमों पर ध्यान देना चाहिए और आप ठीक हो जाएंगे चीयर्स आईटी 039 की कोशिश करने के लायक यह संदिग्ध है कि बैंक बिना किसी आधिकारिक रिपोर्ट के विदेशी मुद्रा में हेरफेर करते हैं, शायद डीटीएफएल के लोग जीतने वाले सेटअप को पा सकते हैं जो अच्छे इनाम के साथ आधे से ज्यादा समय का काम करता है: जोखिम अनुपात और प्रदर्शन क्या मायने रखता है, ज़ाहिर है, आप उनकी घोषणा से बच सकते हैं कि उन्होंने 14 महीनों में 303 वापसी की थी लेकिन मैंने वीडियो पर डीटीएफएल प्रो (सॉफ्टवेयर) का प्रमाण देखा - 7 महीनों में 75 रिटर्न और मुझे लगता है कि पैसे वापस गारंटी के साथ कोर्स करने की कोशिश करना मैं कुछ साल पहले डीटीएफएल में शामिल हो गया था और दुर्भाग्य से विचलित हो गया और बेवकूफ सबूत व्यापार प्रणालियों के लिए मेरी खोज जारी रखा। अब, मैंने प्रशिक्षण देखकर और डीटीएफएल की रणनीति सीखने की प्रक्रिया पूरी कर ली है और पहली बार 7 वर्षों में मैं ज्यादा सफलतापूर्वक कारोबार कर रहा हूं, जो मैंने कभी कारोबार किया है। मैंने पिछले दो वर्षों में डीटीएफएल (डे ट्रेडिंग एक्सचेंज लाइव) का शोध किया है और कुछ भी नहीं देखा है I अगर आप किसी जीविका के लिए व्यापार करना चाहते हैं, तो आपको इस सामग्री को अवशोषित करना होगा। मैंने विदेशी मुद्रा शिक्षा पर हजारों डॉलर और घंटे बिताई हैं और यदि आप वर्तमान बाजार की स्थितियों में सफल होने के बारे में सोचते हैं तो यह समय की बर्बादी हो गई है। इतनी सारी वेबसाइटें और जगहें हैं, जो आपको तकनीकी, मौलिक विश्लेषण और सभी प्रकार के तरीकों का उपयोग करने के लिए व्यापार करने के लिए एक छोटे से भाग्य का प्रभार लेते हैं, लेकिन यह समय की बर्बादी है, जब तक कि आप बाजार में बढ़त नहीं सीख रहे हों। यह वही है जो मुझे डीटीएफएल के साथ मिल गया है, और 7 साल के व्यापार और विदेशी मुद्रा बाजार पर शोध करने के बाद, स्टर्लिंग एकमात्र व्यक्ति जो मैं वास्तव में विश्वास करता हूं-उसकी राय, सूचना और शिक्षण। वहाँ इतने सारे शार्क हैं, अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो जैसे मेरे पास इतने सालों से है और वास्तव में डीटीएफएल को जाने का मौका देते हैं, आप इसे पछतावा नहीं करते.. या पीछे देखो। मैं लगभग 3 वर्षों के लिए एफएक्स कारोबार कर रहा हूं। जब मैंने पहली बार शुरू किया तो मैंने कई बहुत महंगा पाठ्यक्रम किए, जबकि मुझे सिखाया गया मूल बातें मुझे बाजार के बारे में नहीं सिखातीं मुझे डीटीएफएल के बारे में 18 महीने पहले बताया गया था और साइट पर देखने के बाद मेरा मानना ​​है कि मुझे व्यापार के लिए एक सामान्य ज्ञान दृष्टिकोण मिला है। मुझे एक सदस्य के रूप में डीटीएफएल में शामिल होने के फैसले पर खेद नहीं हुआ। स्टर्लिंग को व्यापारियों को यह समझने में बेहद भावुक है कि उन्हें सफल होने के बारे में पता करने की आवश्यकता है और मासिक समीक्षाओं के साथ यह दर्शाता है कि क्या प्राप्त किया जा सकता है। एक सदस्य बनने के बाद से मैंने एक लाभदायक व्यापारी के रूप में विकसित किया है। उनकी प्रणाली काम करती है और मैं अत्यधिक व्यापार के बारे में गंभीर किसी के लिए डीटीएफएल की सिफारिश करता हूं। एक महान प्रशिक्षण सेवा की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण क्या है वह व्यक्ति जो न केवल आपको सिखाता है कि वह क्या जानता है, लेकिन सर्वोत्तम प्रशिक्षण सेवाएं, पुस्तक दलालों ect की सिफारिश करता है कि वह पा सकते हैं आप लाइफटाइम शुल्क कम साइन अप कर सकते हैं और स्टर्लिंग की सभी सिफारिशें प्राप्त कर सकते हैं (अक्सर बाजार मूल्य से कम के लिए)। क्या आप बल्कि एक महान शिक्षक के दिमाग में प्रवेश करें या लोगों के दिमाग में आओ, जो आपके शिक्षक मॉडल की कोशिश कर रहे हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपनी सेवाओं में भाग नहीं लेते हैं (मैं अत्यधिक सलाह देता हूं) आपको अपनी सिफारिशों को सुनना चाहिए मैं 12-18 महीने पहले डीटीएफएल में शामिल हो गया था और इम ने अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रमों में शामिल किया था जो स्टर्लिंग की सिफारिश की थी मैं अभी भी वह सब कुछ पढ़ता हूं जो वह भेजता है क्योंकि वह अपने सदस्यों की परवाह करता है अगर आप व्यापारिक दुनिया में प्रवेश करना चाहते हैं तो यह यहां शुरू होता है और मैंने कभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ निवेश किया है। इसके बारे में सोचो, फिर साइन अप करें डीटीएफएल कोर्स कीमत अंक पर बाजार में प्रवेश करने के लिए एक बहुत ही सटीक तंत्र सिखाता है, जो बाजार के उत्क्रमण की उच्च संभावना है। यह प्रविष्टि की पुष्टि करने के लिए आवश्यक विशेष मोमबत्ती संरचना के साथ मूल्य क्रिया (कोई संकेतक) के आधार पर एक प्रणाली है स्टर्लिंग सूहर (कोर्स मॉडरेटर) वीडियो प्रारूप में एक दैनिक बाजार पूर्वावलोकन तैयार करता है जिसमें उन्होंने दो जोड़े (EURUSD और GBPUSD) के लिए पूर्व दिनों की स्थापनाओं की चर्चा की है और दोनों मुद्रा जोड़े के स्तर को इंगित करता है, जिस पर वह मूल्य के विपरीत देखने के लिए अपेक्षा करता है आने वाले दिन यह एक अमूल्य उपकरण है क्योंकि यह न केवल अगले दिन उपयोग करने के लिए सबसे अधिक संभावना स्तरों पर सूचित करता है बल्कि यह भी बताता है कि कैसे स्तरों का निर्धारण किया गया है इस प्रकार दर्शकों को पढ़ाने पर कि इस तरह के स्तरों को अन्य जोड़ी के लिए कैसे पता लगाया जा सकता है सिस्टम सटीक (पीआईपी के 110 वें नीचे) प्रविष्टि की स्थिति के साथ बहुत ही यांत्रिक है, नुकसान को रोकने और लाभ की स्थिति लेती है जो व्यापार प्रविष्टि के बिंदु पर दर्ज की जा सकती है। पाठ्यक्रम का एकमात्र विवेकाधीन तत्व अंतराल के स्तर के निर्माण से संबंधित है और इस बिंदु पर भी इस पाठ्यक्रम में बहुत स्पष्ट नियम हैं कि एक नए अंतर दिवस के स्तर के रूप में योग्यता के स्तर पर क्या देखा जाना चाहिए। स्टर्लिंग उन ट्रेडों की एक महीने की अंत समीक्षा भी तैयार करती है, जहां वह पिछले महीने के दोनों युग्मों पर प्रविष्टियां चलाता है। जैसा कि सिस्टम इतनी यांत्रिक है, परिणाम समायोजित करने के लिए कोई जगह नहीं है, या तो ट्रेडों ने काम किया या बाहर बंद कर दिया। महीने के अंत के परिणाम बहुत प्रभावशाली हैं इस प्रणाली के साथ कठिनाई के नियमों का पालन करने और एक सही व्यापार स्थापित करने के लिए इंतजार करने के लिए अनुशासन हो रहा है (इस अवसर पर एक व्यापार की स्थापना कई दिनों के लिए दो युग्मों पर नहीं देखी जा सकती है, जाहिर है यह एक व्यापार के कारण से बचा जा सकता है जोड़े की बड़ी संख्या) यह व्यापार का एक तथ्य है कि कई व्यापारियों को नियमों का पालन करने और एक सिद्ध लाभदायक प्रणाली (संदर्भ रिचर्ड डेनिस और कछुओं) का व्यापार करने के लिए अनुशासन नहीं होगा। एक सप्ताह में दो बार स्टर्लिंग एक लाइव कमरा रखता है, जिस पर पाठ्यक्रम के विभिन्न पहलुओं पर एक खुली चर्चा होती है जो पाठ्यक्रम के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त है और बेहतर विवरणों को समझने में सहायता करता है। मैंने अतीत में कई पाठ्यक्रम खरीदे हैं जिनमें से कोई भी आम तौर पर असाधारण वादे पर नहीं दिया गया है डीटीएफएल पाठ्यक्रम में असाधारण वादे नहीं किए जाते हैं, लेकिन एक व्यापार तंत्र को समझने की पेशकश करता है जो समझना मुश्किल नहीं है, संकेतक की आवश्यकता नहीं है और यह लाभदायक साबित हुआ है। लेखन के समय की लागत मुझे 300 पर विश्वास है। यह निश्चित रूप से सबसे अच्छा पैसा है जो मैंने व्यापार पर खर्च किया है और मैं दृढ़ता से कोर्स की सिफारिश करता हूं। मैंने 2007-2011 में कुछ पाठ्यक्रम और वेबिनार समूहों को वापस कर दिया था, जिसमें बहुत अच्छी चीज़ें थीं, लेकिन मैं खोने को रोकना कभी नहीं रोक सकता था, और मूल रूप से छोड़ दिया महसूस करने और उपयोग करने के कारण विकल्प और विदेशी मुद्रा सहित कुछ भी व्यापार को छोड़ देना बंद नहीं हुआ था। ट्रेडिंग सूक्स हां पता है लेकिन कुछ साल तोड़ने के बाद मुझे 2014 के मध्य में अचानक आशंका हो गई थी कि मुझे इस बात का अहसास हो रहा था कि मुझे पता चला कि मैं थोड़ी चली गई और डीटीएफएल की समीक्षाओं पर ठोकर खाई। यह एक कोशिश के लायक लग रहा था, इसलिए मैंने भुगतान किया जो कुछ सौ डॉलर का एक बहुत ही उचित एक समय का भुगतान हो रहा था जो अब भुगतान नहीं करता। मैं इस समय एक भाग्य बनाऊंगा। यह एक साल के बारे में कैसा रहा और मुझे लगता है कि मैं उन्हें सकारात्मक समीक्षा देना चाहता हूं। - प्रति सप्ताह चार वेबिनार न्यू यार्क और लंदन इसलिए कोई भी कम से कम एक या दो में भाग ले सकता है चाड और स्टर के पास अलग-अलग शैलियों भी हैं ताकि आप दोनों या एक या जो भी आप चाहते हो सीख सकते हैं। और वे दोनों व्यापारिक सत्रों में काम करते हैं वेबिनार सीखने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि आप लाइव ट्रेडों को देख सकते हैं और इसमें शामिल हो सकते हैं और जितना चाहें उतने सवाल पूछ सकते हैं। - वीडियो में दैनिक बाजार की समीक्षा और टेक्स्ट प्रारूप भी। व्यापारिक स्तर और विधियों के रूप में कुल पारदर्शिता सभी पूर्वनिर्धारित हैं ताकि आप उनके माध्यम से जा सकें और यह जान सकें कि क्या महीना लाभदायक होगा या नहीं। ये सभी वेबसाइट पर भी सहेजे जाते हैं - समर्थन। यदि आपके पास वेबिनार समय से कोई सवाल है तो सिर्फ एक ईमेल भेजें और उनमें से एक को समय के बारे में आपको कुछ भी जानना होगा जो आपको जानने की जरूरत है। यह आपके व्यापार की तस्वीर भेजने के लिए अच्छा है और वे इसे देखने के लिए देखेंगे कि क्या आप कुछ भी गलत कर रहे हैं। - दोस्ताना कंपनी लाइव कमरे अच्छी ऊर्जा से भर जाती हैं, जहां आप सफलता के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। - साइट पर एक फोरम है जो आप चाहते हैं और एक चैट बॉक्स जहां सदस्यों की स्थापना के बारे में बात करते हैं, जैसा कि वे होते हैं। - सीखें कि बाजार में हेरफेर कैसे किया जाता है और हेरफेर होने के बाद दूसरी तरफ कैसे लें और व्यापार की उच्च संभावनाएं व्यापार करें। - खरीद मूल्य। जो भी विदेशी मुद्रा से आय करना चाहता है, वह इस तरह का पैसा खर्च करने में सक्षम होना चाहिए ताकि सदस्यता की कीमत बहुत अच्छी हो। शायद औसत व्यक्ति के लिए एक हफ्ते का वेतन मजदूरी Youd लगता है कि वहाँ छुपा फीस या बैक-एंड उत्पादों होगा, लेकिन कोई नहीं हैं डाउनसाइड्स यदि आप पढ़ना और भाग लेने और जानने के बारे में सोचते हैं, तो समय लगता है। अधिक यांत्रिक पद्धति के लिए एक महीने के आसपास बोलें और कुछ महीनों से अधिक विविध पद्धतियों के साथ असली धन व्यापार करने में सक्षम हो। छोटे समय के फ़्रेम जैसे कि 15 मिनट के चार्ट अर्थात् आपको एक दिन में कुछ घंटों खर्च करने की ज़रूरत नहीं हो, वह चाय का प्याला न हो। कुल मिलाकर, अत्यधिक अनुशंसित मुझे यकीन है कि यह दुर्लभ ऐसी बात को खोजने के लिए हास्य की भावना के साथ लोगों और सलाहकारों के शीर्ष समूह जो विदेशी मुद्रा से जीवित रहते हैं और आपको सभी समर्थन देंगे, लाभदायक होने की आवश्यकता होगी। बाकी आप पर निर्भर है फाइबेटिक्स अंतिम विदेशी मुद्रा दिवस ट्रेडिंग सिस्टम फाइब मेटट्रिक्स एक व्यापारिक अनुभव प्रदान करता है जैसे कभी नहीं। इंटरनेशनल बैंकिंग सिस्टम द्वारा मूल रूप से मुद्रा बाजार पर हावी करने के लिए उपयोग किए गए समान सिद्धांतों का उपयोग करना। फाइब मेट्रिक्स, काफी आसानी से, आपको विदेशी मुद्रा बाजार में पैसे बनाने के लिए रहस्य दिखाता है। एक विदेशी मुद्रा शुरुआती - शायद आप थोड़ी देर से व्यापार कर रहे हैं, और अब भी एक अनुभवी व्यापारी को प्रोत्साहित करना - अपने लाभ को अगले स्तर पर एक धन प्रबंधक के पास ले जाना चाहते हैं - और लगातार अपने ग्राहकों के लिए दो अंकों के मासिक रिटर्न के लिए लगातार दस्तक देना चाहते हैं फिर फाइबैटिक्स फिब मेटट्रिक्स की गुप्तता एक 4 स्तंभ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और किसी भी अन्य पोलर के विपरीत कोचिंग कार्यक्रम है 1: फाइब मेट्रिक्स डायनेमिक ग्रिड फिब मेटैटिक्स डायनेमिक ग्रिड के साथ, आप को पता है कि हर पल में क्या करना है, चाहे खरीदें, बिक्री करें, या रहें बाजार का क्योंकि फाइबैटिक्स डायनेमिक ग्रिड वस्तुतः विदेशी मुद्रा बाजार में आपके जीपीएस हैं ये ग्रिड डायनेमिक फाइबोनैचि लहर सिद्धांत पर आधारित हैं, जो विदेशी मुद्रा बाजार को पूरी तरह से कुचलने के लिए कई दशकों तक अंतर्राष्ट्रीय बैंकिंग प्रणाली के उपयोग में हैं। आईटी काम करता है क्योंकि आईटी काम करता है क्योंकि फाइब मेट्रिक्स डायनेमिक ग्रिड उपलब्ध किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा दिन व्यापार सॉफ्टवेयर से बेजोड़ बाजार का एक दृश्य प्रस्तुत करते हैं सभी मुद्रा जोड़े वास्तविक समय में कई समय सीमाओं में विश्लेषण किए जाते हैं, तकनीकी विश्लेषण के कुछ घंटे पूरा करते हुए हर दूसरे प्रत्येक ग्रिड एक साथ 4 बार फ्रेम चार्ट का विश्लेषण, और सरल में प्रस्तुत किया, मैट्रिक्स को समझने के लिए आसान। यह आपको तुरंत एक नज़र से अत्यधिक लाभदायक ट्रेडों को तुरंत पहचानने देता है। कई मुद्रा जोड़ी चार्ट का विश्लेषण करने में आपके समय के घंटे खर्च करने की आवश्यकता को समाप्त करना फाइब मेट्रिक्स के सदस्य इस बात से सहमत हैं कि मल्टी टाइम फ़्रेम फिब मेटट्रिक्स डायनेमिक ग्रिड तेजी से विदेशी मुद्रा लाभ का व्यापार करने में लगने वाले समय को कम करते हैं। पोलर 2: फिब मेटट्रिक्स वर्चुअल ट्रेडिंग सहायक (वीटीए) व्यापार से बाहर तनाव को ले लो अगर एक अच्छा बंदरगाह बिंदु खोजने के लिए एक व्यापार को देखने के लिए आपके लिए बहुत तनावपूर्ण है, या आप अपने लाभ ट्रेडों अपने लक्ष्यों को चलाने के लिए अनुशासन की कमी है, तो FibMatrix वर्चुअल ट्रेडिंग असिस्टेंट (वीटीए) आपके लिए है वीटा एक ऐसा आभासी ट्रेडिंग कोच है जिस समय आपके साथ 100 समय का व्यापार होता है। वीटीए वास्तविक समय में फाइबैटिक्स डायनेमिक ग्रिड को स्कैन करता है और जब भी वे दिखाई देते हैं, तब वे उच्च लाभ वाले व्यापार की चेतावनी देते हैं, केवल फाइब मेटट्रिक्स वीटीए में 20 से अधिक अलग-अलग लघु और दीर्घकालिक रणनीतियों का निर्माण किया जाता है, आपके पास लाभ के लिए बहुत अवसर होंगे। 8230 और यह सिर्फ शुरुआत है। अपने मॉनिटर स्क्रीन पर लंबे समय तक किसी व्यापार को प्रदर्शित होने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए। जब आपको फाइब मेट्रिक्स अलर्ट सिग्नल सुनाते हैं तो आपको केवल अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर आने की जरूरत है यदि आप चेतावनी को स्वीकार करना चुनते हैं, तो आपके मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग खाते में एक विदेशी मुद्रा व्यापार खोला जाता है और आप सचमुच ही उस 8217 के ठीक दायरे से चल सकते हैं, फाइब मैट्रिक्स वीटीए ऑटो-पायलट पर अधिकतम लाभ 8230 के लिए व्यापार में प्रवेश, प्रबंधन और बाहर निकल जाएगा अब आपके पास एक पूर्णकालिक व्यापारिक भागीदार जो कर सकते हैं: बाजार में 24 घंटे का दिन देखें उच्च संभावना वाले ट्रेडों की चेतावनी आप व्यापार के प्रति अपने सही जोखिम की गणना करें महत्वपूर्ण खबरों के रिलीज का ट्रैक रखें प्रोग्राम को चलने योग्य ट्रॉलीज के साथ अपने ट्रेडों को प्रबंधित करें व्यापार रक्षक तकनीक को प्रारंभिक मुनाफे में लॉक करने से रोकता है ऑटो स्केल आउट फीचर प्लस अधिक 8230 पोलर 3: फिब मेटैटिक्स 24 घंटे लाइव ट्रेडिंग कक्ष सभी फिबैटिक्स गोल्ड सदस्यों को स्वचालित रूप से फाइब मेट्रिक्स लाइव ऑनलाइन ट्रेड रूम में 24 घंटे तक पहुंच प्रदान की जाती है, जहां हम हर रोज एक साथ लाइव मार्केट का व्यापार करते हैं एक दैनिक आधार पर लाइव पेशेवर व्यापारियों के साथ। उस 8217 के ठीक, हर दिन We8217re माइक्रोफोन के दौरान इंटरैक्टिव चैट के माध्यम से वास्तविक समय मार्गदर्शन के बारे में बात कर रहा है, जिसने व्यापार और प्रशिक्षण सत्र का नेतृत्व किया, जहां आप हमारे व्यापार का पालन करेंगे 8230LIVE अपने स्वयं के व्यापार विचारों पर वास्तविक समय सलाह प्राप्त करें और उन आदतें विकसित करें जो आपको सफल होने में मदद करें दूर हमारे साथ व्यापार आओ 8230 अन्य लाइव पेशेवर व्यापारियों के साथ व्यापार करें अपने व्यापार का पालन करें और व्यापारिक रणनीतियों को साझा करें दुनिया भर के दोस्त बनें सबसे अच्छा, आप कमाते हैं जब आप फाइब मेटट्रिक्स के साथ अपने अनुभव में सीखते हैं, तो आप गतिशील फिबोनैचि ग्रिड ट्रेडिंग इसके अलावा आप पूरे विश्व में दोस्त बना लेंगे Companionship ट्रेडिंग अनुभव को बढ़ाता है आप साथी व्यापारियों के बीच व्यापार की रणनीतियों और बाजार पर अधिक आंखों के साथ साझा करेंगे, आप अधिक ट्रेडों पर उठाएंगे। अनुवाद .. अधिक लाभ फ़ेबैटिक्स डायनेमिक ग्रिड का उपयोग करते हुए अन्य लाइव पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ लाइव वातावरण में ट्रेडिंग सफलता का सबसे तेज़ तरीका है। हमारे साथ व्यापार आओ और आप अकेले अकेले कभी भी व्यापार नहीं करेंगे 4: फिब मेटैटिक्स मास्टर क्लास एक फाइब मेटैटिक्स तकनीशियन बनें फाइब मेटट्रिक्स के सदस्य के रूप में, आपको फाइबैटिक्स मास्टर क्लास सत्रों तक पहुंच प्राप्त होगी। जहां आप फाइबैटिक्स विदेशी मुद्रा दिवस व्यापार प्रणाली के रहस्यों को अनलॉक करेंगे। अंदरूनी कामकाज में गहराई से कूदो और साथ ही उन्नत कौशल, तकनीक और रणनीतियों के बारे में जानने के लिए कि अधिकतम दक्षता वाले फाइब मेट्रिक्स का व्यापार कैसे करें, विदेशी मुद्रा में सफल होने के लिए, आपको ठीक से प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है और मास्टर क्लास सत्रों सहित फाइब मेट्रिक्स 4 स्तंभ दृष्टिकोण आपको एक बहुत ही कम समय में एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाते हैं सच्चाई यह है कि आप खुद को विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना सीखना कठिन और समय लगता है। यदि आप सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने और गंभीर गलतियों के वर्षों को पार करने के बारे में गंभीर हैं, तो Fibmatrix 4 स्तंभ दिन व्यापार प्रणाली सफलता की कुंजी है आज अपना ट्रायल सदस्यता शुरू करें और देखते हैं कि अभी कितनी तेज़ी और आसानी से विदेशी मुद्रा की शुरुआत एक समर्थक और पैसे कमाने के लिए कर सकते हैं। रजत सदस्यता मासिक लाइव ट्रेड रूम मास्टर कक्षा जम्पस्टार्ट पाठ्यक्रम फोरम गोल्ड सदस्यता मासिक फिब मेटट्रिक्स डायनामिक ग्रिड वर्चुअल ट्रेडिंग सहायक (वीटा) लाइव ट्रेड रूम मास्टर क्लास जम्पस्टार्ट पाठ्यक्रम फ़ोरम गोल्ड सदस्यता तिमाही फिब मेटट्रिक्स डायनामिक ग्रिड वर्चुअल ट्रेडिंग सहायक (वीटा) लाइव ट्रेड रूम मास्टर क्लास जम्पस्टार्ट पाठ्यक्रम फोरम 498 हर 3 महीने डायनेमिक ग्रिड और फाइब मेट्रिक्स वीटीए लाइफटाइम एक्सेस फिबैटिक्स डायनामिक ग्रिड वर्चुअल ट्रेडिंग असिस्टेंट (वीटा) 1 साल का लाइफ ट्रेड रूम मास्टर क्लास जंपस्टार्ट पाठ्यक्रम फोरम 3250 वन पेमेन्ट वॉच डेली लाइव ट्रेडिंग वीडियो बस फॉर्म पर अपना नाम और ई-मेल दर्ज करें सीधे अपने इनबॉक्स में लाइव ट्रेडिंग वीडियो प्राप्त करने का अधिकार

No comments:

Post a Comment